Biopic: इस जांबाज एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे अजय देवगन

3/19/2019 1:40:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर काफी बढ़ गया है। अब तक कई हस्तियों पर फिल्में बन चुकी है। वहीं अब इस कड़ी में इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर स्कॉडन लीडर विजय कार्निक का भी नाम जुड़ गया है। विजय की बायोपिक में एक्टर अजय देवगन इनका किरदार निभाएंगे। इस बायोपिक का नाम होगा- 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'। इस बात की जानकारी ट्रैड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है।

 

 


बता दें कि 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में एक असली युद्ध की कहानी को दिखाया जाएगा, जिसमें अजय देवगन स्कॉडन लीडर विजय कार्निक की भूमिका में नजर आएंगे। विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी। भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया का निर्देशन अभिषेक दुधैया करेंगे वहीं भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। भूषण कुमार ने कहा, फिलहाल हम फिलहाल अजय देवगन के साथ 'दे दे प्यार दे' और 'ताना जी' पर काम कर रहे हैं और जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया' पर भी काम शुरू करेंगे। फिल्म में अजय देवगन स्कॉडन लीडर विजय कार्निक का रोल प्ले करेंगे।’

 

PunjabKesari


इसके अलावा अजय फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में भी लीड रोल में नजर आएंगे। अमित शर्मा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जिन्होंने इससे पहले फिल्म 'बधाई हो' बनाई थी.। बोनी कपूर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे और अजय देवन की पत्नी के रोल में साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग चार महीने में खत्म करने की पूरी कोशिश की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News