अजय देवगन की इस फिल्म का नहीं सुना होगा कभी ''नाम'', वायरल हो रही है सेट की फोटो

10/6/2019 4:46:48 PM

बॉलीवुड तडका टीम. बॉलीवुड के फेमस स्टार अजय देवगन को हमेशा फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग करते देखा जाता है। अजय जबरदस्त किरदार में एक्टिंग करके फिल्मों में जान डाल देते हैं और उनकी वो फिल्म भी जरूर हिट होती है।

PunjabKesari

हाल ही में अजय की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। सुनने में आ रहा है कि अजय की यह तस्वीर फिल्म शूट की है, लेकिन अजय की यह फिल्म कभी रिलीज नही हुई। फैंस एक्टर की इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें स्टार की इस तस्वीर को फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

PunjabKesari

अनीस ने इंस्टा पर इस फिल्म की विस्तार में जानकारी दी है, अनीस ने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है, "यह तस्वीर 'नाम' फिल्म की शूटिंग की है। इस फिल्म में समीरा रेड्डी, भूमिका चावला और अजय देवगान अहम किरदार निभा रहे थे, फिल्म में अजय को अपनी पत्नि और बच्ची को ढूंढना था, यह सस्पेंस वाली फिल्म लोगों को काफी पसंद आती। मैं उम्मीद करता हूं कि किसी दिन यह फिल्म रिलीज हो और आपको देखने को मिले।"

 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय आखिरी बार 'दे दे प्यार दे' और 'रकुल प्रीत' फिल्मों में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर', 'भुज द प्राइड इंडिया' और 'मैदान' जैसी फिल्में शामिल है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News