फराह खान ने खोला यादों का पिटारा, शादी से 6 साल पहले की तस्वीर में ऐश्वर्या की मांग में सिंदूर लगा देख हैरान फैंस

5/13/2022 1:17:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरियोग्राफर फराह खान की फिल्ममेकर करण जौहर, एक्ट्रेस रानी मुख्रजी, ऐश्वर्या राय और कई बड़े सितारों संग काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है। न सिर्फ फिल्म शूट पर बल्कि इसके बाद भी सितारे काफी अच्छा टाइम स्पेंड करते रहे हैं। हाल ही में उन दिनों को याद करते हुए फराह खान ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।


 

फराह खान द्वारा शेय की गई तस्वीर में करण जौहर, साजिद खान, रानी मुखर्जी, फरहान अख्तर और ऐश्वर्या राय एक फ्रेम में परफेक्ट पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में मां में सिंदूर ऐश्वर्या राय बच्चन सबका ध्यान खींच रही हैं और इसकी वजह है उनकी की मांग में सिंदूर।

PunjabKesari

 


दरअसल, साल 2001 में ऐश्वर्या राय की शादी नहीं हुई थी, इसके बावजूद भी वह इस तस्वीर में वह सिंदूर लगाए दिखीं। इसी वजह से फैंस हैरान है कि आखिर क्यों ऐश्वर्या मांग में सिंदूर लगाए फराह खान की पार्टी में 12 साल पहले पहुंची थी। 

PunjabKesari


इसकी वजह फराह ने अपने पोस्ट में बताई है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर  कैप्शन में लिखा, ''#flashbackfriday ..हाउसवार्मिंग 2001 में मेरे द्वारा खरीदे गए पहले घर में . ऐश्वर्या राय बच्चन देवदास के शूट से सीधा मेरे घर आई थी, इसलिए उनकी मांग में सिंदूर लगा था। नॉन डिजाइनर कपड़ों में करण जौहर।''


जानकारी के लिए बता दें ऐश्वर्या राय बच्चन ने  साल 2007 में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल ने एक बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम आराध्या है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News