फिगर को लेकर यूजर का भद्दा कमैंट देख खोला इस टीवी एक्ट्रेस का खून, मुंबई पुलिस से की शिकायत

6/5/2020 9:01:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी एक्ट्रेसेस अक्सर अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन कई बार उन्हें खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। बता दें छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं, जिससे तंग आकर एक्ट्रेस ने पुलिस को शिकायत कर दी है। 

PunjabKesari
बता दें सोशल मीडिया पर चिराग रंका नाम के एक शख्स ने एक्ट्रेस के फिगर को लेकर भद्दा कमैंट किया। फिगर को लेकर यूजर का ऐसा कमैंट देख ऐश्वर्या का खूब खोल गया और वो भड़क गई। एक्ट्रेस ने तुरंत ही उस शख्स के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत कर दी। साथ ही ऐश्वर्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उस शख्स की की प्रोफाइल और मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।


एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा,  ''यह लिखना क्यों ठीक है? मैं क्यों चुपचाप यह सहूं? क्यों इस बात को नजरंदाज करूं? यह कुछ लोगों को छोटी बात लगेगी, लेकिन मैं इस बकवास को सहन नहीं करूंगी।' एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद कई लोग उनका समर्थन कर रहे हैं।''

PunjabKesari
काम की बात करें तो ऐश्वर्या टीवी के कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। सास बिना ससुराल, खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज़ से एक्ट्रेस काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' में भी नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News