Photos: बेटे यात्रा और लिंगा के स्पोर्ट्स डे इवेंट में शामिल हुई ऐश्वर्या रजनीकांत, यूं की अपने बच्चों की हौसला अफजाई

2/26/2023 4:32:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष की एक्स वाइफ ऐश्वर्या रजनीकांत अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों रजनीकांत की बेटी अपने बच्चों के पालन-पोषण पर पूरा ध्यान दे रही हैं। हाल ही में तमिल डायरेक्टर अपने बच्चों लिंगा और यात्रा के स्पोर्ट्स डे इवेंट में शामिल हुईं, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने इमोशनल नोट लिखा है। ऐश्वर्या का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari

 

ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह स्पोर्टस डे इवेंट में बेटे यात्रा और लिंगा की हौसला अफजाई करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा- ''सूर्य की कोई भी राशि... इन बच्चों की खेल भावना को नहीं रोक सकती...वे सुबह की धूप में दौड़ते और तनते थे... जबकि मैं वहां खड़ी होकर अपने बेटों की चमक का आनंद ले रही थी और मुस्कुरा रही थी।" फैंस ऐश्वर्या के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwaryaa Rajinikanth (@aishwaryarajini)

बता दें कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत पिछले साल पति धनुष के साथ तलाक का फैसला लिया था। 

 

 

PunjabKesari


वहीं ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट लाल सलाम को लेकर भी बिजी हैं। इस फिल्म में रजनीकांत, विष्णु गोपाल और विक्रांत लीड रोल में नजर आएंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News