को-स्टार संग ऐश्वर्या राय की सेल्फी ने मचाया बवाल, ''मिसेज बच्चन'' की इन तस्वीरों पर फैंस खूब लुटा रहे हैं प्यार

7/30/2021 8:30:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ऐश्वर्या राय बच्चन टाइमलेस ब्यूटी क्वीन हैं। ऐश्वर्या दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शुमार की जाती हैं। ऐश्वर्या की ब्यूटी के आसपास बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेसेस टिकती तक नहीं हैं। भले ही इस समय ऐश्वर्या की पब्लिक अपीयरेंस न के बराबर हो, लेकिन जब वह किसी इवेंट में आती हैं तो छा जाती हैं।

PunjabKesari

इसी बीच ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें देख ये कहना गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या आज भी उतनी खूबसूरत हैं जितनी वह पहले हुआ करता थीं। ऐश की ये तस्वीरें  फिल्म पोन्निईन सेलवन के सेट से सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह साउथ इंडस्ट्री के चाइल्ड एक्टर मास्टर राघवन के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो ऐश ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ग्रे जैकेट कैरी किया है। लाइट मेकअप में भी ऐश बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं मास्टर राघवन  ब्लैक लुक में नजर आए। ऐश की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। इन तस्वीरों के साथ मास्टर राघवन ने लिखा 'ऐश्वर्या राय बच्चन मैम के साथ  एट द ब्रेक ऑफ #ponniyinselvan शूट एट डेट वाज ए ग्रेट एक्सपीरियंस एक्टिंग विद हर।'

PunjabKesari

 ऐश्वर्या इस समय तमिलनाडु ऐश्वर्या इस वक्त तमिलनाडु में इस फिल्म के शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐश के साथ उनके पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी मौजूद हैं। हाल ही में उन्होंने वरलक्ष्मी सरथकुमार के मुलाकात की थी। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी। इन तस्वीरों के चलते  ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबरें भी वायरल हुई थी। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय बच्चन  काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन साउथ के जाने-माने डायरेक्टर मणि रत्नम की अपकमिंग फिल्म ‘पोन्निईन सेलवन’ से लगभग लगभग 3 साल बाद बड़े परदे पर कमबैक कर रही हैं। पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो मूल रूप से तमिल में बनाई जाएगी। ये फिल्म मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है। इस फिल्म के लिए वह काफी लंबे वक्त से काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए का है।पोन्निई सेलवन’ को दो पार्ट में बनाया जाएगा और इसका पहला 2022 में रिलीज होगा।

 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News