11 महीने बाद शूटिंग पर लौटी ऐश्वर्या, चेहरे पर मुस्कुराहट लिए इस अंदाज में हैदराबाद में दिखीं बच्चन

1/29/2021 11:31:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राट बच्चन बीते महीने ही पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या बच्चन के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं थीं। तब से ही ऐश्‍वर्या राय हैदराबाद में ही हैं।

PunjabKesari

दरअसल वे यहां मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग कर रही हैं। ऐश्वर्या ने 11 महीनो बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की है। हाल ही में ऐश्वर्या की को स्टार अरुषिमा वार्ष्णेय ने सेट से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में जहां ऐश गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं। वहीं उनकी को-स्टार गाड़ी के बाहर खड़े होकर उनके साथ सेल्फी ले रही हैं। तस्वीरों में ऐश्वर्या नो मेकअप में नजर आ रही हैं। वहीं उनके चेहरे पर मुस्कान भी साफ दिखाई दे रही है। लुक की बात करें ऐश ग्रे हुडी में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

ऐश्वर्या की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर अरुषिमा वार्ष्णेय ने लिखा-मैं फिल्‍म Ponniyin Selvan के सेट पर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन मैम के चेहरे से अपनी आंखें नहीं हटा पा रही। 

PunjabKesari

बता दें कि  इस फिल्‍म के लिए उनके मेकअप आर्टिस्‍क के तौर पर फ्रेंच मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट फ्लोरियन ह्यूरल लिया गया है। फिल्‍म पोन्नियिन सेलवन में एक्‍ट्रेस के लुक के बारे में ह्यूरल ने हाल ही में कहा था-फिल्‍म में ऐश्वर्या के 5 लुक हैं और मैं फिल्म की क्रिएटिविटी टीम का हिस्सा हूं। इसके लिए बहुत सारी रिसर्च की गई।

PunjabKesari

इसका सबसे रोचक हिस्‍सा उस समय के मुताबिक उनके लुक को इमोजिन करना और वैसा मेकअप करना था, ताकि उस इफेक्‍ट को रीक्रिएट किया जा सके। यह मेरे लिए नई चीज थी। ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ काम करना वैसे भी खास होता है।फिल्म की बात करें तो यह तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनाई जा रही है।  फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ विक्रम, कीर्ति, तृषा, अमिताभ बच्चन, जयराम रवि लीड रोल में है।


Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static