Precious Moments : इंटरनेट पर छाईं बच्चन खानदान की बहू और पोती की तस्वीरें, मां ऐश को जादू की झप्पी देती दिखीं आराध्या

10/13/2023 5:09:38 PM

मुंबई: बच्चन बहू यानि बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। ऐश्वर्या जब से मां बनी हैं तब से वह अक्सर मदर गोल्स देती नजर आती हैं। बच्चन खानदान की बहू अपनी बेटी आराध्या से कितना प्यार करती हैं। उसका सबूत उनका इंस्टा अकाउंट है। इतना ही नहीं ऐश जहां भी जाती हैं उनकी बेटी उनके साथ जरूर होती हैं।  हाल ही में ऐश की बेटी आराध्या के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

ये तस्वीरें हाल ही में हुए पेरिस फैशन वीक के दौरान की हैं। पहली तस्वीर मेकअप रूम की लग रही हैं। इस तस्वीर में ऐश कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने इस दौरान ब्लैक आउटफिट कैरी किया है। वहीं आराध्या मां के पीछे खड़ी हैं।

PunjabKesari

आराध्या मुस्कुराते चेहरे के साथ मां को निहार रही हैं। आराध्या भी इस दौरान ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। वहीं दूसरी तस्वीर में ऐश की लाडली उन्हें जोर से हग करती दिख रही हैं। दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है। मां-बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर सजा चुकीं ऐश्वर्या रायआखिरी बार एक्ट्रेस को 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में देखा गया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News