''तुम्हारी कही बातों का एक भी शब्द समझ नहीं आ रहा'' पहली बार मिलने पर अभिषेक को समझ नहीं पाई थी ऐश्वर्या, एक्टर बोले- उड़ाती थी मजाक

12/9/2021 4:35:44 PM

मुंबई. एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। अभिषेक ऐश्वर्या से पहली बार तब मिले थे जब एक्ट्रेस फिल्म 'और प्यार हो गया' से डेब्यू कर रही थी। उस समय अभिषेक एक्टिंग से दूर थे और प्रोडक्शन बॉय के रूप में काम कर रहे थे। हाल ही में एक्टर ने ऐश्वर्या के साथ पहली मुलाकात का किस्सा सुनाया है।

PunjabKesari
अभिषेक ने कहा- वह पापा अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मृत्युदाता' में प्रोडक्शन बॉय थे। वह कॉलेज पास करके निकले थे और प्रोडक्शन में काम कर रहे थे। तभी उन्हें पापा की एक फिल्म के लोकेशन की रेकी के लिए स्विट्जरलैंड भेजा गया था। बॉबी देओल और ऐश्वर्या भी स्विट्जरलैंड में ही फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तभी बॉबी देओल और ऐश्वर्या ने उन्हें डिनर पर बुलाया। उस समय ऐश्वर्या की डेब्यू फिल्म 'और प्यार हो गया' की शूटिंग चल रही थी। वह ऐश्वर्या के साथ बॉबी देओल की पहली फिल्म थी। जब अभिषेक डिनर पर पहुंचे तो वहां उनकी मुलाकात बॉबी देओल से हुई और वहीं ऐश्वर्या से भी पहली बार मिले।

PunjabKesari
अभिषेक ने आगे कहा- पहली मुलाकात में ऐश्वर्या उनकी बातें नहीं समझ पाई थीं और मजाक उड़ाती थीं। एक्ट्रेस कहती थीं, 'तुम्हारी कही बातों का एक भी शब्द समझ नहीं आ रहा। क्या कह रहे हो? अभिषेक ने कहा कि वह इंटरनैशनल बोर्डिंग स्कूल में पढ़े और फिर बोस्टन चले गए। हो सकता है कि उनका एक्सेंट हेवी रहा होगा। उस समय ऐश्वर्या को कुछ समझ ही नहीं आया कि उन्होंने क्या कहा।

PunjabKesari
बता दें अभिषेक ने साल 2000 में फिल्मों में एंट्री की और फिर ऐश्वर्या के साथ भी काम किया। दोनों ने साथ में 'ढाई अक्षर प्रेम के' और 'गुरू' जैसी फिल्में की।। साथ काम करते हुए ही अभिषेक और ऐश्वर्या को प्यार हुआ और फिर 2007 में दोनों ने शादी कर ली। अभिषेक और ऐश्वर्या की साल 2011 में एक बेटी हुई, जिसका नाम कपल ने आराध्या रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News