अहान को अपने गिटार पर मिला एड शीरन का ऑटोग्राफ, इसका करेंगे वो खास उपयोग

3/15/2024 2:40:28 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  अहान पांडे निर्देशक मोहित सूरी की युवा प्रेम कहानी के साथ अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जिसे आदित्य चोपड़ा की यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

अहान पांडे की लॉन्चिंग पिछले कुछ वर्षों में हिंदी फिल्म उद्योग में किसी युवा द्वारा की गई अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है और YRF उन्हें एक स्टार बनाने का इरादा दिखा रहा है। अपनी तैयारी के लिए, अहान ने ब्रिटिश आइकन और संगीतकार एड शीरन से मुलाकात की और ग्लोबल सिंगिंग सेंसेशन से अपने गिटार पर ऑटोग्राफ भी करवाए! एड शीरन ने अहान के लिए एक विशेष संदेश भी लिखा, जिसमें लिखा था 'प्ले धिस गिटार!'

अहान कहते हैं, “एड शीरन से मिलना एक सपने के सच होने जैसा है। अपनी फिल्म की तैयारी के लिए मैं संगीतकारों की छाया पाने और उनसे प्रेरणा पाने की उम्मीद में हर जगह दौड़ रहा हूं, और उस यात्रा के दौरान सर्वश्रेष्ठ लोगों से मिलना सर्वोच्च सम्मान का आशीर्वाद है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpandayy)

वह आगे कहते हैं, “मुझे उस गिटार पर एड का ऑटोग्राफ लेने का मौका मिला जिसे मैं अपनी फिल्म की तैयारी के लिए इस्तेमाल कर रहा हूं। यह देखते हुए, ईमानदारी से कहूं तो, हर बार जब मुझे कुछ अभ्यास मिलता है तो वह आत्मविश्वास बढ़ाने वाला होता है जिसकी मुझे आवश्यकता होती है। सच कहु तो मैं चांद पर हूं।" इस मीटिंग के लिए अहान ने सिर से पैर तक  लुई विटॉन के कपडे पहने हुए थे।

प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किए गए गहन प्रशिक्षण कार्यक्रमों से गुजरने के लिए अहान को पांच साल पहले यशराज फिल्म्स टैलेंट के रूप में साइन किया गया था, जिनका मानना है कि उनमें भारत के शीर्ष अभिनेताओं में से एक बनने की क्षमता है।

यशराज के सीईओ अक्षय विधानी इस अनाम परियोजना का निर्माण कर रहे हैं। आदित्य चोपड़ा ने अक्षय और उनकी नेतृत्व टीम को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली दिमागों के साथ रचनात्मक साझेदारी बनाने के लिए सशक्त बनाया है और यह परियोजना उसी निर्णय का परिणाम है।

अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से मोहित करने के बाद अहान वर्तमान में मोहित की देखरेख में काम कर रहे है। मोहित एक नया, युवा लड़का चाहते थे जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद उत्साहित हैं। निर्देशक मोहित सूरी को आशिकी 2, एक विलेन और मलंग जैसी बड़ी रोमांटिक ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है।

अहान की फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। फीमेल लीड एक्टर की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News