शिव की आराधना के बाद हजरत निजामुद्दीन दरगाह पहुंची सारा अली खान, बांधा मन्नत का धागा

12/6/2021 2:26:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हुत ही धार्मिक हैं और ईश्वर पर उनकी अटूट आस्था है। अक्सर उनको फैमिली के साथ अलग-अलग मंदिरों, गुरुद्वारे और दरगाह पर नतमस्तक होते देखा गया है। भले ही लोग सारा के मुस्लिम होने की वजह से उनके मंदिर और गुरुद्वारे जाने पर कई सवाल उठाते हैं लेकिन वह इन सब बातों की बिल्कुल परवाह नहीं करती।

PunjabKesari

इन दिनों दिल्ली दौर पर गईं सारा को कई धार्मिक जगहों पर नतस्तक होते देखा गया। हाल ही में सारा हजरत निजामुद्दीन दरगाह पहुंची।

PunjabKesari

यहां उन्होंने मन्नत का धागा बांधा। इस दौरान सारा व्हाइट एंड ग्रे सूट में दिखीं। सारा ने अपने सिर को ग्रे दुपट्टे से ढक रखा था। 

PunjabKesari

दरगाह जाने से पहले सारा शिव मंदिर पहुंची। यहां उन्होंने शिवलिंग पर जल चढ़ाया। इससे पहले सारा मां अमृता सिंह संग बंगला साहब गुरुद्वारे में नतमस्तक हुईं थी। इस दौरान की तस्वीर उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। बीते दिनों का फिल्म 'अतरंगी रे' का गाना 'चकाचक' रिलीज हुआ है। 'अतरंगी रे' के अलावा वे 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' और 'नखरेवाली' में भी दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News