नेशनल अवाॅर्ड जीतने के बाद आलिया ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

10/20/2023 1:22:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्हें गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है। दिल्ली में आयोजित हुए समारोह में वह पति रणबीर कपूर के साथ आईं।

PunjabKesari

अब आलिया के के कार कलेक्शन में एक नई और शानदार कार शामिल हो गई है। नवरात्रि के शुभ मौके पर आलिया ने ब्रैंड न्यू कार खरीदी है। हाल ही में आलिया की इस लग्जरी कार की झलक सामने आईं है।

PunjabKesari

एक मशहूर फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्ट्रेस की नई कार की झलक लोगों के साथ साझा की है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया की गाड़ी के फंर्ट पर हार लटका है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया ने रेंज रोवर की Autobiography Long Wheel बेस खरीदा है। रेंज रोवर के इस न्यू मॉडल की गाड़ी की कीमत 3.81 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

PunjabKesari

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया ने हाल ही में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। आलिया इन दिनों फिल्म जिगरा की शूटिंग कर रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News