हिना के सामने ही बदतमीजी पर उतरे आसिम, फ्रस्टेशन में सिद्धार्थ ने लिया शो छोड़ने का फैसला

1/21/2020 11:09:55 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में इस हफ्ते एक बार फिर घर में काफी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। फिनाले से पहले असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी जबरदस्त लड़ाई हुई। वहीं अब सिद्धार्थ असीम से इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्होंने बिग बॉस से शो से निकलने की बात तक कह दी। बीते एपिसोड में  सिद्धार्थ ने एक बार फिर असीम  के साथ गाली-गलौच की।

PunjabKesari

घरवालों ने दोनों को अलग करने की कोशिश की लेकिन सिद्धार्थ-असीम में से कोई भी पीछे नहीं हटना चाह रहा था। इस  भयंकर लड़ाई के बाद आखिरकार मामला शांत हो गया था लेकिन अब शो का एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें एक बार फिर ये दोनों लड़ते दिख रहे हैं।  

PunjabKesari

हालात इतने बिगड़े कि दोनों घर में बतौर गेस्ट आईं हिना खान के सामने लड़ने लगते हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि घर में एलीट क्लब के दूसरे मेंबर के लिए टास्क चल रहा है। एलीट क्लब के लिए रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और आरती सिंह ने दावेदारी जीती है। इस दौरान असीम सिद्धार्थ से पंगे लेते दिख रहे हैं। आसिम के इस बर्ताव के बाद  सिद्धार्थ अपना आपा एक बार फिर खो देते हैं। दोनों के बीच झगड़ा होता है और बिग बॉस दोनों को कंफेशन रूम में बुलाते हैं।

PunjabKesari

कंफेशन रूम में सिद्धार्थ शुक्ला शो से बाहर जाने की बात करते हैं। बिग बॉस दोनों से पूछते हैं कि वो क्या चाहते हैं? इस पर सिद्धार्थ कहते हैं वे असीम से थक चुके हैं और शो से निकलना चाहते हैं। सिद्धार्थ असीम पर आरोप लगाते हैं कि वो उन्हें हद से आगे जाकर उकसा रहे हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ काफी परेशान नजर आते हैं। इन सबके बाद वह शो को छोड़ने की बात कहते हैं। सिद्धार्थ ने बिग बॉस से कहा- मैं ये शो रहा हूं अभी छोड़ रहा हूं। असीम को शो में रहने दो। कंफेशन रूम में सिद्धार्थ शुक्ला की फ्रस्टेशन साफ देखने को मिलती है।

PunjabKesari

खैर अब बिग बॉस सिद्धार्थ के शो छोड़कर जाने की बात पर क्या फैसला लेते हैं, इसका खुलासा अपकमिंग एपिसोड में होगा। वहीं खबरें हैं कि हिंसा करने के जुर्म में बिग बॉस ने असीम से एलीट क्लब की सदस्यता छीन लेंगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today's episode .❎ Plz don't copy ❎ . #salmankhan #biggboss13 #bb13 #biggboss #siddharthshukla #rashamidesai #shehnaazgill #asimriaz #paraschhabra #mahirasharma #vishalsingh #madhurimatuli #shefalijariwala #artisingh #punjabisinger #kartikaaryan #himanshikhurana #sidnaaz #kundalibhagya #yjhjk #varundhawan #naagin3 #deepikapadukone #hinakhan #varundhawan #surbhijyoti #surbhichandna #shivangijoshi #niasharma #hacked #sidra

A post shared by TV NEWS (@biggboss_telly) on Jan 20, 2020 at 9:06pm PST

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News