टीवी और ओटीटी के बाद म्यूजिक वीडियोज में काम कर गुजारा कर रही निया शर्मा, बोलीं- इनकी वजह से मेरा घर चल रहा है

12/27/2021 10:48:58 AM

मुंबई. आज कल पुराने गानों को रिक्रएट किया जा रहा है। हाल ही में 'सात समंदर पार' गाने का नया संस्करण रिलीज हुआ है। इस गाने में एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना जलवा बिखेरा है। निया के इस गाने को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। गाने को अब तक 16 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जिससे टीम बेहद खुश है। मुंबई में गाने के लॉन्च पर निया ब्लैक ड्रेस पहन कर पहुंची। न्यूड मेकअप और लो बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था। इस लुक में एक्ट्रेस कहर ढाती नजर आईं। निया ने टीवी से अपने करियर की शुरूआत की। इसके बाद एक्ट्रेस ने ओटीटी पर भी किस्मत आजमाने की कोशिश की है । अब एक्ट्रेस लगातार म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे रही है। निया का कहना है कि उनका घर म्यूजिक वीडियोज से ही चल रहा है।

PunjabKesari
निया ने सेलिब्रेशन के मौके पर कहा- 'यावर का यह पहला सॉन्ग है, उन्हें मेरी तरफ से दिली मुबारकबाद। 'सात समंदर पार' एक आइकॉनिक सॉन्ग है इसके रिक्रिएशन को शूट करते समय मैं काफी एक्साइटेड थी। मुझे मालूम था कि लोग इस गीत की तुलना ओरिजनल सॉन्ग से करेंगे लेकिन यह इतना अच्छा डांस नम्बर है कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती थी। मेरे  कई म्यूजिक वीडियोज अभी और आने वाले हैं। यह कहने में मुझे कोई हिचकिचाहट नही है कि मेरा घर म्यूजिक वीडियोज की वजह से चल रहा है।'

PunjabKesari
बता दें 'सात समंदर पार' गाने के नए वर्जन को देव नेगी और निकिता गांधी ने गाया है। आनंद बक्षी ने इस लिखा है।  निया ने अपने ठुमकों से भी लोगों को क्रेजी करने की पूरी कोशिश की है। देवी नेगी ने कहा- इतने बड़े गाने को रिक्रिएट करना और गाना हम सब के लिए बड़ी चुनौती रही लेकिन हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और लोग पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News