''तारक मेहता'' के बाद अब ''बबीता जी'' ने भी TMKOC को कहा GoodBye! इस शो में नजर आ सकती हैं मुनमुन दत्ता

5/23/2022 8:04:27 AM

मुंबई: शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो को बच्चे ही नहीं बूढ़े और नौजवान हर कोई पसंद करता है। शो के हर एक कलाकार के साथ दर्शकों का खास लगाव है।जब किसी कलाकार के शो छोड़ने की खबर आती है तो फैंस मायूस हो जाते हैं। बीते दिनों ही तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा ने 14 साल के बाद  शो को अलविदा कहा।

PunjabKesari

वह अब वाह भाई वाह नाम के एक नए टीवी शो को होस्ट करते नजर आएंगे। शैलेष लोढ़ा के शो छोड़कर जाने से फैंस पहले से ही काफी निराश थे। इसी बीच एक और स्टार के शो छोड़ने की खबर आई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकप्रिय शो में बबीता जी की भूमिका निभाने वालीं मुनमुन दत्ता भी कथित तौर पर इसे अलविदा कहने वाली हैं। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनमुन को बिग बॉस ओटीटी के निर्माताओं ने दूसरे सीजन में एक कंटेस्टेंट के रूप में रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया है।हालांकि इन अफवाहों के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुनमुन शो का हिस्सा बनने के लिए सहमत होती हैं? जाहिर है कि अगर मुनमुन दत्ता शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़कर जाती हैं तो फैंस काफी निराश हो जाएंगे।

PunjabKesari

दर्शक मुनमुन दत्ता को बिग बॉस 15 में देख चुके हैं पर वे तब एक चैलेंजर के तौर पर शो में शामिल हुई थीं।उन्हें सुरभि चंदना, विशाल पुरी और आकांक्षा पुरी के साथ ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के दौरान देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News