सड़क 2 का ट्रेलर देख भड़की कंगना रनौत, ट्वीट कर महेश भट्ट को दी ऐसी सलाह

8/12/2020 3:37:53 PM

मुंबई:  भट्ट कैंप की फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। इस फिल्म में आलिया भट्ट औरआदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं। महेश भट्ट की यह फिल्म 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है, जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त थे।

PunjabKesari

'सड़क 2' के जरिए  पूजा भट्ट 20 साल बाद बाॅलीवुड में कम बैक कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को ऑडिएंस का मिक्सड रिस्पॉन्स मिल रहा है। संजय दत्त के फैंस उनकी लंग कैंसर की बिमारी के बारे में सुनकर ‘सड़क 2’ के ट्रेलर पर प्यार बरसा रहे हैं, तो वहीं उन लोगों की भी कमी नहीं हैं, जिन्हें ट्रेलर में दिखाए गए कुछ डायलॉग्स पसंद नहीं आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने  भी महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ पर हल्ला बोला है। ‘सड़क 2’ का ट्रेलर देख कंगना ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा- “क्या वे गुरू को मौलवी और कैलाश कांड को मक्का कांड के साथ बदल सकते हैं? क्या साधु लिंचिंग का इन पूर्वाग्रहों से कोई लेना-देना है? ? क्यों पाकिस्तानी दलाल भारत में धार्मिक नफरत फैला रहे है? क्यों पाकिस्तानी दलालों को भारत में धार्मिक घृणा और पूर्वाग्रहों को फैलाने की अनुमति क्यों दी जाती है?”

PunjabKesari

 

बता दें कि कंगना ने अपनी यह राय एक सोशल मीडिया यूज़र के ट्वीट पर व्यक्त की है। उस सोशल मीडिया यूज़र ने ‘सड़क 2’ का ट्रेलर देख इसमें फिल्म में आलिया भट्ट द्वारा बोले गए कुछ डायलॉग्स को हिंदू के खिलाफ बताया था। यूजर ने लिखा था- “ट्रेलर में आलिया भट्ट बोल रहीं हैं कि इन गुरूओं के वजह से मैने किसी अपने को खोया है, सिर्फ एक बार गुरू शब्द को हटा दीजिए और इसे मौलवी या पादरी से बदल दीजिए। क्या आप यह कर सकते हैं मिस्टर भट्ट? कोई बहस नहीं चाहता, सिर्फ इसे बदल दीजिए और ट्रेलर को रीलॉन्च कर दीजिए...ज्यादा नहीं मांगा है।”

PunjabKesari

लाइक से ज्यादा मिले डिस्लाइक्स

खबर लिखे जाने तक इस ट्रेलर को 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है लेकिन ट्रेलर पर लाइक्स से कई गुना ज्यादा डिस्लाइक्स आए हैं। सड़क 2 के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक जहां 82 हजार लाइक्स मिले हैं वहीं 1 मिलियन लोगों ने इसे डिस्लाइक किया है। इस ट्रेलर को देखकर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और इसे नापसंद करने की वजह बता रहे हैं।

PunjabKesari

 

राशि चौधरी ने लिखा, ऐसा मत महसूस करें कि हम इस ट्रेलर को संजय दत्त की वजह से डिस्लाइक कर रहे हैं। हम सुशांत के लिए ऐसा कर रहे हैं। सजनी भट्ट ने लिखा, इस फिल्म को देखने के बजाए दिल बेचारा एक बार फिर से देखना ज्यादा पसंद करूंगी। 


Smita Sharma


Related News