रितेश के बाद राखी सावंत की जिदंगी में हुई नए प्यार की एंट्री, ''ड्रामा क्वीन'' ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो

5/15/2022 1:15:13 PM

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। राखी ने पति रितेश के साथ 'बिग बॉस 15' में नजर आई थी। शो के खत्म होने के बाद रितेश और राखी एक-दूसरे से अलग हो गए। राखी ने खुद मीडिया के सामने इस बात की खुलासा किया था। अब राखी की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर अपने प्यार से मिलवाया है। 

PunjabKesari
वीडियो में राखी एक शख्स के साथ नजर आ रही है। वीडियो में कई तस्वीरें हैं, जिसमें राखी उस शख्स को गले लगते और कभी किस करते दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि राखी की जिंदगी में नया प्यार मिल गया है। इस वीडियो को देखकर फैंस काफी हैरान है और सवाल पूछ रहे हैं कि ये उनके साथ में कौन हैं? राखी का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बता दें राखी ने इससे पहले भी इस शख्स के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस पेपराजी के सामने उस शख्स को अपना स्वीटहार्ट और बॉयफ्रेंड बताती नजर आई थी।

PunjabKesari

राखी ने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा कि वह दोनों काफी समय बाद मिले हैं। राखी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिग बॉस में जाने की इच्छा भी जताई। हाल ही में राखी को जो कार गिफ्ट में मिली थी, वो भी उनके बॉयफ्रेंड ने ही दी थी। बॉयफ्रेंड ने भी राखी की तारीफ की।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News