रश्मि-पारस के बाद शिविन के घर खत्म हुआ सब्जी-दूध, मास्क पहन लॉकडाउन में सामान खरीदने निकला एक्टर

3/28/2020 11:37:36 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से बचने के लिए भारत में 21 दिन का लाॅकडाउन किया गया है। कोरोना की वजह से जरूरी सामनों की दुकानों के अलावा सभी कुछ लॉकडाउन है।

PunjabKesari

लाॅकडाउन की वजह से स्टार्स ने भी अपने यहां काम करने वाले लोगों को छुट्टी दे दी है। ये स्टार्स घर का काम खुद ही कर रहे हैं। इसी बीट टीवी एक्टर शिविन नारंग लॉकडाउन में इमरजेंसी शॉपिंग के लिए बाहर निकले।

PunjabKesari

शिविन की मास्क लगाए तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिसमें वो दूध और सब्जियां लेने घर से बाहर दिखाई दिए। सामने आईं तस्वीरों में शिविन गाड़ी में बैठे दिख रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें शिविन के अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीरों में शिविन चेहरे पर मॉस्क लगाए हुए और हाथों पर ग्लब्स पहने हुए हैं। तस्वीर शेयर करते हुए शिविन ने लिखा- 'मेरी इमरजेंसी शॉपिंग- दूध, सब्जी और दवाइयां।' शिविन से पहले शिविन की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है

PunjabKesari

बता दें कि इससे 'बिग बॉस 13' के पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा की भी खरीदारी करते हुए तस्वीरें सामने आई थीं।

PunjabKesari

शिविन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों रियालिटी शो 'फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रहे हैं। शो में वो बेहतरीन तरीके से स्टंट परफॉर्म कर रहे हैं। इसके अलावा वह सोनी टीवी के शो 'बेहद 2' में नजर आ रहे हैं। इसमें उनके अपोजिट जेनिफर विंगेट हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News