अश्लील वीडियो मामले में क्राइम ब्रांच के हाथ एक और कामयाबी,राज कुंद्रा के बाद हत्थे चढ़ा ये शख्स

7/20/2021 11:26:03 AM

मुंबई:बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को हाल ही में अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।

PunjabKesari

पुलिस ने वीडियो अपलोड करने वाले उमेश कामथ को भी गिरफ्तार किया है। वहीं अब इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को एक और कामयाबी मिली है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के लगभग 10 घंटे बाद क्राइम ब्रांच ने नेरुल इलाके से रयान थारप नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस केस में अब तक राज सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

PunjabKesari

वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई है जिसपर पोर्न फिल्में दिखाई जाती हैं। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए जाते थे और वी ट्रांसफर के जरिए विदेश भेजे जाते थे। 

PunjabKesari

बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी 2021 में  शिकायत दर्ज करवाई गई थी।  फरवरी महीने में ही सागरिका शोना सुमन नाम की एक मॉडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज कुंद्रा पर सनसनीखेज इल्जाम लगाए थे। सागरिका का आरोप था, कि इस वीडियो रैकेट में राज कुंद्रा भी शामिल हैं। सागरिका ने उमेश कामत को राज कुंद्रा का असिस्टेंड बताया था।

 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News