राज कुंद्रा केस के बीच पहली बार शिल्पा शेट्टी ने दी पब्लिक अपीयरेंस, कहा- हम ऐसे वक्त में जी रहे हैं जहां....

8/16/2021 8:36:47 AM

मुंबई: अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने के मामले में बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में बंद हैं।पति की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा सोशल मीडिया से लेकर अन्य चीजों से दूरा बना रखी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने डांस इंडिया शो से भी दूरी बना रखी हैं। लेकिन अब पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा पहली बार पब्लिक एक इवेंट में शामिल हुईं। दरअसल, शिल्पा कोविड-19 फंडरेजर के तौर पर ‘वी ऑफ इंडिया’ से जुड़ी हुई हैं जिसके तहत वह रविवार( 15 अगस्त) को सोशल मीडिया पर लाइव नजर आईं।

PunjabKesari

इस दौरान शिल्पा ने योगा के बारे में बताया। शिल्पा ने कहा-'हम ऐसे वक्त में जी रहे हैं जहां पे ब्रीदिंग या सांस लेने पर सबकुछ निर्भर है। ब्रीदिंग ही है जिसके जरिए हम हमारे पूरे सिस्टम को सुरक्षित कर सकते हैं। अगर आपका नेजल पैसेज क्लींज हो जाता है तो आपके ब्रेन सेल्स तक ऑक्सीजन अच्छी तरह से पहुंच पाएगा और आपकी इम्यूनिटी बेटर हो जाएगी।' 

PunjabKesari

शिल्पा ने आगे कहा-'मुश्किल वक्त में निगेटिव सोच का आना स्वाभाविक है लेकिन उसपे कंट्रोल के लिए प्राण पर आयाम (सांस पर कंट्रोल) होना बहुत जरूरी है। इस वजह से पॉजिटिव रहने के लिए अपनी ब्रीदिंग को सही करने के लिए आज के टाइम में प्राणायाम पहले से भी ज्यादा जरूरी हो गया है। '

PunjabKesari

बता दें कि इस इवेंट से जुटाए गए पैसे का इस्तेमाल ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर, वेंटिलेटर, दवाइयां, आईसीयू यूनिट बनाने के अलावा सपोर्ट स्टाफ के वैक्सीनेशन में किया जाएगा। इवेंट की होस्टिंग बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव करेंगे। इवेंट में बाॅलीवुड स्टार्स जैसे अर्जुन कपूर, दीया मिर्जा,करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खाना, सारा अली खान जैसे स्टार्स शामिल हुए।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर राज कुंद्रा केस में अपना पक्ष रखा था। उन्होंने कहा था-हां, बीते कुछ दिन हर तरह से बहुत चुनौतियों भरे रहे। कई सारी अफवाहें और आरोप थे। मीडिया ने मुझ पर कई अनुचित आरोप लगाए और (नॉट सो) वेल विशर्स ने भी। बहुत सारी ट्रोलिंग/सवाल उठाए गए... न सिर्फ मुझ पर बल्कि मेरे परिवार पर भी। अपना पक्ष मैंने अब तक नहीं रखा... और इस केस में मैं ऐसा करना जारी भी रखूंगी क्योंकि ये विचाराधीन है, इसलिए मेरी तरफ से झूठे कोट्स देना बंद करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News