बहन कैटरीना की शादी के बाद जीजा विक्की कौशल के नाम ईसाबेल का वेलकम पोस्ट- क्रेजी फैमिली में स्वागत, इससे ज्यादा धन्य नहीं..

12/10/2021 3:55:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लगातार सोशल मीडिया पर शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आखिरकार 9 दिसंबर को एक दूसरे के हो गए। राजस्थान के बरवाड़ा फॉर्ट में कपल की ग्रैंड वेडिंग हुई। हिंदू रीति रिवाजों से शादी रचाने के बाद विक्की कैटरीना राजस्थान से रवाना हो गए हैं। जिंदगी के नए सफर की शुरूआत के लिए कपल को खूब बधाईयां मिल रही है। वहीं दोनों स्टार्स के परिवारवाले भी उनका गर्मजोशी से स्वागत कर रही हैं। हाल ही में कैटरीना की बहन ईसाबेल ने अपने परिवार में दीदी-जीजा का हार्टफेल्ट स्वागत किया है।

PunjabKesari


 
कैटरीना की बहन ईसाबेल ने इंस्टाग्राम पर न्यूली वेड कपल की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा- ''कल मैंने एक भाई पाया। हमारी क्रेजी फैमिली में स्वागत है। मैं इससे ज्यादा धन्य नहीं महसूस कर सकती। भगवान करे कि आपको दुनिया की सारी खुशियां मिलें। @katrinakaif @vickykaushal09.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

वहीं, इससे पहले विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने भी भाभी कटरीना का अपने घर में स्वागत किया और पोस्ट ने लिखा- आज दिल में एक और जगह बन गई। परजाई जी का परिवार में स्वागत है। कपल को मेरी ओर से ढेर सारा प्यार। आपके जीवन में खुशहाली बनी रहे।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News