''भारत'' के बाद इस फिल्म में ''सुपरस्टार'' सलमान संग नजर आएगी दिशा पटानी

1/14/2019 10:31:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। हाल ही में दिशा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो दिशा और सलमान की जोड़ी जल्द ही और एक मेगा बजेट फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। मुंबई मिरर के मुताबिक, दिशा और सलमान बहुत जल्द किक की सीक्वल 'किक 2' में नजर आएंगे।

PunjabKesari,दिशा पटानी इमेज, सलमान खान इमेज, किक 2 इमेज,

पिछले कुछ समय से दिशा पटानी को अक्सर साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस में जाते हुए देखा गया है। मिली जानकरी के मुताबिक, दिशा वहां पर किक 2 से जुड़ी बातें रने जा रही हैं। साथ ही खबर है कि किक 2 इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएंगी। इस फिल्म में दिशा पटानी किस किरदार में नजर आएंगी, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन जल्द ही इस फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा होने की उम्मीद की जा रही हैं। 

PunjabKesari,दिशा पटानी इमेज, सलमान खान इमेज, किक 2 इमेज,

फिल्म 'भारत' की बात करें तो इसमें दिशा का रोल छोटा लेकिन अहम होगा। सलमान खान के साथ यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्म में दिशा हैरतअंगेज स्टंट करती हूं भी दिखाई देंगी।फिल्म में सलमान-दिशा के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News