आर्यन खान के बाद अब एनसीबी के हिरासत में एक और एक्टर, अक्सर एक-साथ करते हैं पार्टीज

10/3/2021 11:25:22 AM

मुंबई: 2 अक्टूबर को  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज शिप पर छापा मार हाईप्रोफाइल रेव पार्टी का भांडा फोड़ किया। छापेमारी में कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं। रेव पार्टी में बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल थे। एक तरफ जहां आर्यन से पूछताछ हो रही हैं। वहीं अब एक और एक्टर को इस मामले में हिरासत में लिया गया है। इस एक्टर का नाम अरबाज सेठ मर्चेंट है।

PunjabKesari

एनसीबी के करीबी ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि अरबाज के पास से कुछ दवाएं मिली होंगी। कुछ साल पहले, अरबाज सेठ मर्चेंट के अलाया एफ के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी। इसके अलावा अरबाज सेठ मर्चेंट को अक्सर आर्यन खान समेत कई स्टार्स किड्स के साथ पार्टी करता देखा गया है। 

PunjabKesari

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक क्रूज पार्टी से कोकीन, चरस, मेफेड्रोन और एक्स्टसी जैसी दवाएं जब्त की गई थीं। हिरासत में लिए गए सभी लोगों के के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और उनके खून के नमूने लिए गए हैं। सभी को कथित तौर पर मेडिकल जांच की गई और उन्होंनेर रात एनसीबी कार्यालय में बिताई। रविवार को उन्हें हॉलिडे कोर्ट में पेश किया जाएगा। एनसीबी के करीबी सूत्रों ने यह भी खुलासा किया कि अधिकारी आर्यन खान के मोबाइल फोन को स्कैन करेंगे। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो कोरडेलिया क्रूज पर बीच समुद्र में पार्टी चल रही थी। इस बड़ी ड्रग्स पार्टी में NCB ने करीब 7 घंटे तक छापेमारी की और भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News