अक्षय-रजनीकांत के बाद अब बेयर ग्रिल्स के साथ वाइल्ड लाइफ के रोमांचक सफर पर निकलेंगे अजय देवगन, मालदीव में होगी शूटिंग

9/13/2021 12:53:27 PM

मुंबई. बेयर ग्रिल्स का शो 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' काफी फेमस है। लोग इसे देखना खूब पसंद करते हैं। लोग इसके हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बेयर ग्रिल्स के शो में पीएम नरेंद्र मोदी, एक्टर अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत मेहमान बन चुके हैं। अब एक्टर अजय देगवन बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari
अजय भी बियर ग्रिल्स के साथ वाइल्ड लाइफ के रोमांचक सफर पर निकलने वाले हैं। इसकी शूटिंग मालदीव में होगी। हाल ही में डिस्वकरी चैनल ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके बताया था, कि अक्षय कुमार, रजनीकांत और नरेंद्र मोदी के बाद दो अन्य बॉलीवुड स्टार्स बियर ग्रिल्स के शो का हिस्सा बनने वाले हैं। हांलाकि चैनल की तरफ से इन स्टार्स के नाम का खुलासा नहीं किया गया था लेकिन रिपोर्ट्स में अजय का नाम कन्फर्म किया गया है।

PunjabKesari
बता दें अजय शो की शूटिंग के लिए मालदीव पहुंच चुके हैं। मालदीव के लिए निकलते हुए अजय की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हांलाकि अजय के अलावा इस शो में। रणवीर सिंह भी हिस्सा लेंगे। पिछले दिनों रणवीर ने मैन vs वाइल्ड की शूटिंग की है। अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा साल 2019 में पीएम मोदी भी शो का हिस्सा बने थे। मोदी ने बेयर ग्रिल्स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट राष्ट्रीय उद्यान के जंगलों में खतरों का सामना किया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News