Video: किसान आंदोलन पर सलमान खान का जवाब- ''जो भी सबसे सही है वो किया जाना चाहिए''

2/5/2021 9:20:23 AM

मुंबई:भारत में 2 महीने से चल रहे किसान आंदोलन पर पाॅप सिंगर रिहाना के ट्वीट करने के बाद से ये मुद्दा काफी गंभीर हो गया है। रिहाना और कई विदेशियों के किसान आंदोलन में बोलने के बाद बाॅलीवुड इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई हैं।  जहां सोशल मीडिया पर स्टार्स इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे हैं। वहीं सलमान खान की तरफ से अब तक इस मामले पर कोई रिऐक्शन नहीं आया था।

PunjabKesari

हालांकि जब एक इवेंट के दौरान उनसे देश में चल रहे इस प्रोटेस्ट के बारे में पूछा गया तो वह डायरेक्टली कुछ कहने से बचते दिखे और जवाब दिया, जो सही है वही होना चाहिए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जब सलमान से पूछा गया- 'किसान आंदोलन इंटरनैशनल मुद्दा बन गया है। कई स्टार्स  ट्वीट कर रहे हैं। क्या वह इस पर कुछ कहना चाहेंगे?' इस पर सलमान ने कहा-'जो सबसे सही चीज है वही होनी चाहिए। सही चीज होनी चाहिए।'

PunjabKesari

 

बता दें कि जहां अजय देवगन, अनुपम खेर और अक्षय कुमार ने इस मामले में भारत के लोगों से एकजुट रहने की अपील की है। वहीं तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा, दिलजीत दोसांझ सहित कई स्टार्स इकिसानों के सपोर्ट में हैं। खैर रिहाना के ट्वीट के बाद 2 महीने से चुप्पी साधे इन स्टार्स के जुबान तो खुली ये इन सबके बीच अच्छी बात है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News