मां दुर्गा के पंडाल पहुंचे अमिताभ और जया, 18 साल बाद एक छत के नीचे दिखे इस फिल्म के स्टार

10/6/2019 4:25:55 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। फिल्म कभी खुशी कभी गम की स्टारकास्ट संयोग से 18 साल बाद फिर से रीयूनियन हुई। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी, काजोल, अपने बेटे युग के साथ, रविवार को दुर्गा पूजा पंडाल में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखीं। काजोल और रानी के चचेरे भाई फिल्मकार अयान मुखर्जी भी साथ थे।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो दुर्गा पूजा में सभी स्टार्स इंडियन पहरावे में नजर आए। बिग बी के व्हाइट शेरवानी में दिखे। वहीं जया रेड एंड व्हाइट साड़ी में खूबसूरत दिखीं। काजोल के लुक की बात करें तो वह गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईँ।  ट्रेडिशनल बंगाली लुक में वे शानदार लग रही थीं।

PunjabKesari

दुर्गा पूजा के दौरान सभी चेहरे खुशी से खिले हुए है। पंडाल में मौजूद सारे स्टार्स की एक साथ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ फिल्म चेहरे, ब्रह्मास्त्र  में नजर आएंगे। वहीं जया इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। काजोल की बात करें तो उन्हें आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही 'तानाजी-द अनसंग वॅारियर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और सैफ अली खान है। फिल्म अगले साल रिलीज हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News