कोरोना से ''बिग बॉस'' कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा के पिता का निधन, 10 दिन पहले मां ने कहा था दुनिया को अलविदा

9/1/2020 8:52:16 AM

मुंबई: एक्टर और 'बिग बॉस कंटेस्टेंट' गौरव चोपड़ा पर एक बार फिर  दुखों का पहाड़ टूट गया है। मां के निधन के बाद अब गौरव चोपड़ा के पिता ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है।

PunjabKesari

गौरव ने पिता के निधन की खबर खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। गौरव के पिता कोरोना से संक्रमित होने के बाद वेंटिलेटर पर थे।गौरव चोपड़ा ने ट्विटर एक के बाद कई ट्वीट्स किए हैं।

 

PunjabKesari 

पहले ट्वीट में गौरव ने लिखा- 'मिस्टर स्वतंत्र चोपड़ा, मेरे हीरो, मेरी प्रेरणा और मेरे आदर्श। क्या मैं कभी उनके जैसा बन पाऊंगा। मुझे नहीं लगता। एक आदर्श बेटा, आदर्श भाई, जिन्होंने परिवार को सभी चीजों से ऊपर रखा।'

PunjabKesari

 

गौरव दूसरे ट्वीट में लिखते हैं- 'मुझे 25 साल लग गए इस बात को मानने में कि सभी पिता उन जैसे नहीं होते हैं। वह बेहद स्पेशल थे। मैं खुशनसीब हूं कि मैं उनका बेटा हूं। मुझे उनकी विरासत   मिली थी। उन्हें इतना प्यार और इज्जत मिला जो मुझे कभी नहीं मिला।' गौरव ने तीसरे ट्वीट में लिखा- 'बचपन में मैं जब सड़कों में और मार्केट में घूमता था, मैं जानता था कि मेरी पहचान उनके बेटे की है। वह दुकानदार मुझसे मिलता था और कम पैसे लेता था, क्योंकि मैं उनका बेटा था।'

PunjabKesari

 

10 दिन पहले मां ने कहा था दुनिया को अलविदा 


वहीं, अपनी मम्मी को याद करते हुए उन्होंने लिखा- '19 अगस्त को वह हमें छोड़कर चली गईं थीं। 10 दिन बाद 29 अगस्त को दोनों ही छोड़कर चले गए। एक खालीपन रह गया है। इसे वक्त नहीं भर सकता है।' गौरव की मम्मी को पिछले साढ़े तीन साल से चौथे स्टेज का पैनक्रिएटिक कैंसर था। इसके बाद वह कोरोना संक्रमित भी हो गईं थीं। गौरव ने कहा- 'उम्रदराज लोगों के लिए यह बहुत मुश्किल है और कैंसर के मरीजों के लिए चीजें और भी रिस्की हो जाती हैं। 'मेरे पिता हमेशा मेरी मम्मी के साथ थे और दोनों इस वायरस की चपेट में आ गए।' गौरव के पिता काफी वक्त से वेंटिलेटर पर थे।' बता दें कि गौरव कई पाॅपुलर टीवी सीलियल्स में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह  कई हॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News