Raj Kundra Case: मिस इंडिया यूनिवर्स पर ससुरालवालों ने पोर्न वीडियो में काम करने का आरोप, परी पासवान बोली कोल्ड ड्रिंक्स में नशा मिलाकर किया गलत काम

8/31/2021 12:50:56 PM

मुंबई. राज कुंद्रा एडल्ट वीडियो केस में अब एक और नाम जुड़ता नजर आ रहा है। मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी परी पासवान के ससुरालवालों ने उस पर पॉर्न फिल्म में काम करने का आरोप लगाया है। परी के ससुराल वालों ने कहा कि जैसे ही हमें इस बारे में पता लगा कि परी पोर्न वीडियो बनाती हैं हमने तुरंत ही शादी से इंकार कर दिया लेकिन परी ने डरा धमकाकर उनके बेटे से शादी की। इन आरोपों से इंकार करते हुए परी ने कहा कि दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराने के चलते ससुरालवाले उसे बदनाम करने के लिए इस बात को उछाल रहे हैं। 

PunjabKesari
परी ने 2021 में धनबाद के कतरास के रहने वाले नीरज कुमार से शादी की थी। दोनों फेसबुक पर मिले थे। फिर दोनों ने शादी कर ली, लेकिन अब इस रिश्ते में खटास आ गई है। दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। परी पासवान ने ससुरालवालों पर कतरास थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पति नीरज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

PunjabKesari
ससुरालवालों के आरोपों का जवाब देते हुए परी ने कहा- नीरज के साथ शादी से पहले उसकी एक बेटी है। ये बात मैंने नीरज को बता दी थी। शादी से पहले नीरज उसके घर आते-जाते थे और बच्ची के साथ खेलते भी थे। इसकी तस्वीर और वीडियो भी मौजूद है। पहले पति से तलाक लेने के बाद मैंने नीरज से दूसरी शादी की।

PunjabKesari
राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस में पोर्न फिल्म में काम करने पर परी ने कहा- मैं एक मॉडल हूं और इस नाते मैं वहां काम खोजने गई थी। वहां मेरा पोर्न वीडियो बनाया गया। यह बात मैने पति नीरज को भी बतायी थी। अब उसके द्वारा दहेज मांगने का केस दर्ज कराने पर ससुरालवालों की तरफ से उसे बदनाम करने के लिए पॉर्न फिल्म वाली बात को उछाला जा रहा है, जबकि मैंने खुद एक पीड़ित हूं और इस मामले में मुंबई में केस दर्ज करवाया है। मुंबई पुलिस ने आलिसा खान तथा मोनू खान को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया। फिलहाल दोनों जमानत पर जेल से बाहर हैं। कोल्ड ड्रिंक्स में नशा खिलाकर मेरा गलत वीडियो बनाया गया था। बता दें पोर्न वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। राज अभी जेल में ही बंद हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News