वैलेंटाइन डे पर धमाल मचाएगी मोहित सूरी की ‘मलंग’, दिशा पाटनी संग रोमांस करते दिखेंगे आदित्य

3/4/2019 11:35:16 AM

मुंबई: फिल्ममेकर मोहित सूरी की आखिरी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' काफी हिट हुई थी। इसके बाद अब मोहित अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि मोहित अपनी नई फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी को कास्ट करने वाले हैं। हाल ही में मोहित की इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है। इस बात की जानकारी कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Together we are #MALANG! P.U.M.P.E.D. to be back with @mohitsuri along with @anilskapoor Sir @adityaroykapur & @dishapatani. Save the date - Valentine’s 2020. @malangfilm @tseries.official @luv_films #BhushanKumar #LuvRanjan @gargankur82 @jayshewakramani

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on Mar 3, 2019 at 8:03pm PST

 

 

कुणाल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कास्ट की तस्वीर शेयर की है। इस फिल्म का नाम 'मलंग' होगा और इसे साल 2020 में वैलेंटाइन डे के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। इसी के साथ फिल्म की कास्ट के नाम भी सामने आ गए हैं। इस रिवेंज ड्रामा फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय शेखरमणि मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। 

 

बता दें कि इस फिल्म के जरिए पहली बार दिशा और आदित्य बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा सलमान की फिल्म 'भारत' में दिखेंगे। वहीं आदित्य करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News