है जन्मों से तू मेरी जान...पत्नी श्वेता को बाहों में कैद किए आदित्य ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर,रेड सूट में खूब जची उदित्य नारायण की बहू

10/15/2022 9:10:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर और इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा ही अलग रखते हैं। आदित्य यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को बेहद ही कम शेयर करते हैं। हाल ही में आदित्य ने पत्नी श्वेता संग खूबसूरत तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर करवा चौथ सेलिब्रेशन की लग रही है। शेयर की तस्वीर में आदित्य पत्नी को गले लगाए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो श्वेता रेड सूट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। कानों में झुमके  हाथों में चूड़ियां, माथे पर बिंदिया सजाए 'मिसेज नारायण' खूब जच रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

वहीं आदित्य कुर्ता पजामा में स्मार्ट लग रहे हैं। तस्वीर में दोनों के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है जो हर किसी का दिल चुरा रही है। इस तस्वीर के साथ आदित्य नारायण ने लिखा- है जन्मों से तू मेरी जान । फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

सिंगर आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल को 10 सालों तक डेट करने के बाद 1 दिसंबर 2020 को उनसे शादी रचाई थी। इसके बाद 24 फरवरी 2022 को कपल ने अपनी बेटी त्विषा नारायण झा का अपनी जिंदगी में स्वागत किया था।

PunjabKesari

बेटी के जन्म के बाद से ही कपल की जिंदगी उसके इर्द गिर्द घूम रही हैं। कपल अक्सर अपनी लाडली की क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है जो सामने आते ही वायरल हो जाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News