Wedding Album: शादी के बंधन में बंधे आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल, हाथों में हाथ थाम लिए सात फेरे

12/2/2020 10:55:00 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिरकार बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंध ही गए। शादी से पहले कपल की फोटोज ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रखा था। 1 दिसंबर को आदित्य ने अपने करीबियों और फैमिली की मौजूदगी में मंदिर में श्वेता का हाथ थाम लिया और सातों जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए। अब कपल की शादी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


भले ही आदित्य की शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सके, लेकिन ये शादी काफी धूूमधाम से हुईं। आदित्य नारायण खूब सज-धज कर अपनी दुल्हिया को लेने पहुंचे।

PunjabKesari

 

बता दें कपल की शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सम्पन्न हुई है। जहां से उनकी फेरे लेते और शादी की रस्में निभाते हुए की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस्कॉन टेंपल में दोनों ने हमेशा -हमेशा के लिए एक दूसरे के होने की कसमें खाईं। 

PunjabKesari


दुल्हे (आदित्य नारायण) ने अपनी शादी में क्रीम कलर की शेरवानी पहनी। माथे पर पगड़ी, गले में कुंदन की माला पहने परफेक्ट दुल्हे लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

वहीं उनकी दुल्हन श्वेता ने भी अपने होने वाले पति के साथ कपड़ों की मैचिंग की।

PunjabKesari

 

इस मौके पर श्वेता क्रीम और गोल्डन कलर के लहंगे खूबसूरत दिखाई दी। लहंगे के साथ हैवी जेवेलरी और मेकअप में श्वेता की खूबसूरती देखते ही बन रही है।  

PunjabKesari


कपल की ये तस्वीर शादी में जयमाला के बाद की है। जयमाला के दौरान आदित्य और श्वेता ने एक दूसरे को पिंक और क्रीम कलर के फूलों की माला पहनाई। 

PunjabKesari

 

इस तस्वीर में आदित्य श्वेता का हाथ थामे नजर आये और दोनों फेरे लेने के लिए तैयार थे। कपल के चेहरे पर शादी की खूब चमक नजर आ रही है। 

PunjabKesari

 

इस तस्वीर में आदित्य और श्वेता मंडप में बैठे नजर आ रहें हैं। तस्वीर में उनके साथ उदित नारायण और आदित्य की मां भी दिखाई दे रही हैं। आदित्य अग्नि में घी की आहुति देते नजर आए। 

PunjabKesari


इस तस्वीर में दुल्हन बनीं श्वेता आदित्य नारायण का हाथ थामकर चल रही हैं।  
बता दें उदित नारायण के घर 1 दिसंबर को दोहरी खुशी रही। एक तो आदित्य के पिता का इस दिन जन्मदिन था और वहीं बेटे ने इसी दिन शादी रचाई।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News