नाक में बड़ी सारी नथ..गले में नेकलेस..हाथों में कंगन..दुल्हन की तरह सज-धजकर रैंप पर उतरीं अदिति राव हैदरी, देखें तस्वीरें

7/28/2022 12:32:43 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम.  देश में India Couture Week की शुरुआत हो चुकी है, जहां बॉलीवुड हसीनाएं अपने लुक से रैंप पर हुस्न का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी बीते बुधवार रैंप पर खूब जलवे बिखेरे। दुल्हन के लुक में रैंप पर उतरी अदिति की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि India Couture Week के लिए अदिति दुल्हन की तरह सजीं। येलो हैवी लहंगे को एक्ट्रेस ने ग्रीन दुपट्टे के साथ स्टाइल किया।

PunjabKesari

 

गले में ड्रेस से मैचिंग नेकलेस, कानों में इयररिंग्स, नाक में बड़ी सारी नथ और हाथों में मैचिंग कंगन उनके लुक को चार-चांद लगाते नजर आए।

 

PunjabKesari

 

ओवरऑल लुक में अदिति की खूबसूरती देखते ही बन रही है। रैंप पर कातिलाना अंदाज में वॉक करती हुई एक्ट्रेस फैंस का खूब दिल धड़का रही हैं।

PunjabKesari

 

अन्य तस्वीरों में वह अंजू मोदी के साथ भी वॉक करती नजर आ रही हैं। फैंस को अदिति का ये लुक खूब पसंद आ रहा है।
 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट पर, अदिति राव हैदरी को आखिरी बार तमिल फिल्म 'हे सिनामिका' में देखा गया था। इन दिनों वह नेटफ्लिक्स शो के लिए फिल्म कर रही है, जिसका टाइटल कथित तौर पर हीरामंडी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News