मोहित मलिक और अदिति ने बेटे के साथ शेयर की क्यूट तस्वीरें, फैंस ने लुटाया प्यार

5/1/2021 8:08:52 PM

मुंबई. एक्टर मोहित मलिक इन दिनों बहुत खुश हैं। मोहित की पत्नी और एक्ट्रेस अदिति मलिक ने 29 अप्रैल 2021 को बेटे को जन्म दिया। कपल के घर में 9 साल बाद खुशी आई है। मां और बच्चा दोनों ठीक है। मोहित ने सोशल मीडिया पर बेटे की पहली झलक दिखाई थी। हाल ही मोहित और अदिति ने बेटे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
अदिति ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दोनों बेड पर बैठ हुए हैं और सामने बच्चे का धुंधला सा चेहरा नजर आ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए अदिति ने लिखा- मेरा सपना सच हो गया।

PunjabKesari

वहीं मोहित ने जो तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्टर बेटे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मोहित ने लिखा-मेरी दुनिया बदल गई तुम्हारे आने से। मैं नहीं बता सकता हूं कि मैं कितना खुश हूं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में मोहित और अदिति को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें उनके चेहरे पर बच्चे की खुशी साफ दिखाई दे रही थी। मोहित कैरिज में अपने बच्चे को व्हाइट चादर से ढके हुए थे। एक्टर ने डेनिम जैकेट और जींस के साथ व्हाइट टी- शर्ट पहने हुए थे। वहीं अदिति व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहीं थी। अदिति को कल शाम को अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News