अध्ययन सुमन का खुलासा, बोले- ब्रेकअप के बाद लग गई थी शराब की लत

3/18/2021 4:48:26 PM

मुंबई. एक्टर अध्ययन सुमन और मायरा मिश्रा के रास्त अलग हो चुके हैं। दोनों का दो साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है। मायरा मिश्रा ने अध्ययन सुमन संग ब्रेकअप का खुलासा किया था। जिसपर अध्ययन ने भी स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि मेरे संस्कार किसी पर कीचड़ उछलने की इजाजत नही देते। हाल ही में अध्ययन ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप को लेकर कई खुलासे किए हैं।

PunjabKesari
अध्ययन ने इंटरव्यू में कहा- वे तनाव और चिंता में चले गए थे। इन चीजों के दर्द ने उन्हें शराब की लत लगा दी थी और वह एल्कोहोलिक हो गए थे। तब वो 25-26 साल के थे, जब उन्होंने ये सब झेला।

PunjabKesari
अध्ययन आगे कहा- 'मैंने महसूस किया कि मेरे अंदर इतना दर्द है कि मैं इसे सहन नहीं कर पा रहा। अब मुझे ऐसा लगता है कि वो सब बहुत फिल्मी था। उस समय मैं महज 25-26 साल का था और ये सब सहन करने के लिए मुझमें इतनी बुद्धि नहीं थी। मैंने जिंदगी को इतने करीब से तब नहीं देखा था।'

PunjabKesari
इसके अलावा अध्ययन ने कहा- 'अगर कोई रिश्ता नहीं चल पाता है तो इसमें किसी की गलती नहीं होती। दो लोग किसी वजह से एक साथ आते हैं। कभी यह रिश्ता चल पड़ता है तो कभी नहीं भी चलता। जिस इंसान को आपकी जिंदगी में रहना होता है वो आ ही जाते हैं और जो लोग आपको छोड़कर जाना चाहते हैं वो चले ही जाते हैं। यही मैंने अपनी जिंदगी में देखा। मैं किसी से प्यार करता था, जिसे कभी नहीं छोड़ना चाहता था। मगर वो मुझे छोड़कर चली गई। आपको इसका सामना करना और आगे बढ़ना होता है। आप किसी पर भी साथ रहने का दबाव नहीं डाल सकते। जिंदगी एक तोहफा है और इसे किसी के लिए भी छोड़ना नहीं चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News