अदा शर्मा ने शेयर की अपने बैडरूम से खूबसूरत तस्वीरें, कभी पियानो बजाती तो कभी अंगडाई लेती नजर आईं एक्ट्रेस

8/7/2020 5:34:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अदा शर्मा आए दिन अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरों से लोगों का दिल जीतती रहती हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। अपने एक्शन और फिटनेस के लिए जानी जाने अदा शर्मा इन दिनों अपने घर में कूल अंदाज में समय बिता रही हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस तस्वीरों जबरदस्त तस्वीरों से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने बैडरूम में बैड पर बैठी अंगडाई ले रही हैं। बेफिख्र अंदाज में अदा की ये अदाएं देख फैंस के लिए होश संभालना मुश्किल है।

PunjabKesari

 

इस दौरान एक्ट्रेस बिलुकक कैजुअल लुक में हैं, लेकिन उनका ये लुक किसी खूबसूरत बला से कम नहीं। पिंक नॉटेड टॉप में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। ओपन हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

PunjabKesari


बाकी की तस्वीरों में कभी अदा ग्रीन कलर की खूबसूरत ड्रेस में पियानो बजाती हुई नजर आ रही हैं तो कभी किसी के ख्यालो में खोई हुई दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अदा शर्मा की आज सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोविंग है। अदा शर्मा को आखिरी बार फिल्म कमांडो 3 में देखा गया था, इस फिल्म में एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News