अवॉर्ड शो में ''कमांडो 3'' एक्ट्रेस ने बिखेरी दिलकश अदाएं, वारिना हुसैन ने वेस्टर्न लुक से बटोरी सुर्खियां

12/4/2019 1:26:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कमांडो 3' एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। न सिर्फ फिल्मीं दुनिया में  बल्कि रियल लाइफ में भी अदा अपनी खूबसूरती से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस वरीना हुसेन भी अपनी लाजवाब खूबसूरती से फैंस बखूबी दीवाना बनाती हैं।  हाल ही में दोनों एक्ट्रेस शो को फिल्ममेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्डस में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला।

PunjabKesari
बात करें अदा शर्मा के लुक की तो ‌वो इस दौरान ब्लैक और स्काई ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

रेड कार्पेट पर ड्रेस की फ्लोरल नेट जमीन को टच कर रही है। नेक पर ब्लैक कलर का चोकर और हाथ में ब्रेस्लेट एकट्रेस के लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है।

PunjabKesari

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस रेड लिप्स और ओपन हेयर्स में परफेक्ट दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari
वहीं वारिना हुसैन का हुसन भी देखने वाला है। वारिना इस दौरान ब्लू कलर की शॉर्ट एंड स्टाइलिश ड्रेस में अपनी खूबसूरती से फैंस पर निशाने साथ रही हैं।

PunjabKesari

ड्रेस के डीप नेक से एकट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं, जो उनकी हॉटनेस को और बढ़ा रहे हैं। ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप में अपने लुक को कम्पलीट करते हुए वारिना जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर अदा शर्मा ने हाल ही में फिल्म 'कमांडो 3' रिलीज की है, फिल्म में वो एक्टर विद्धुत जाम्पाल के साथ अहम किरदार में नजर आईं हैं। वहीं वारिना हुसैन ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'लवयात्री' से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News