सेक्स रैकेट चलाने वाला कपल गिरफ्तार, एक्ट्रेसेस को देह व्यापार के धंधे में धकेलने का आरोप

6/15/2018 2:39:04 PM

मुंबई: अमेरिकी जांच एजेंसियों ने हाल ही में शिकागो से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक कपल को गिरफ्तार किया। कपल पर आरोप है कि वह भारत से तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेसेस को इवेंट्स के बहाने वहां बुलाते थे और फिर उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेल देते थे। यह मामला पूरी तरह तब सामने आया जब शिकागो की अदालत में करीब 42 पन्नों की शिकायत दी गई। खबरों के मुताबिक आरोपी कपल को 28 अप्रैल 2018 को वॉशिंगटन से गिरफ्तार किया गया। 

 

PunjabKesari

 

इस सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड किशन मोदुगुमुंडी और उसकी पत्नी को बताया जा रहा है जो एक भारतीय बिजनेसमैन है और कई तेलुगु फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर चुके हैं। किशन पर एक एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। शिकागो ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोप है कि किशन ने पीड़ित एक्ट्रेस को धमकाते हुए कहा था कि वह एक छोटी कलाकार है और बहुत लोग उसे जानते भी नहीं हैं इसलिए उसे नुकसान पहुंचाने में उसे ज्यादा तकलीफ नहीं होगी। यदि वह अपनी सलामती चाहती है तो अपना मुंह बंद रखे और पुलिस को इस बारे में कुछ न बताए।

शिकागो ट्रिब्यून की इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि आरोपी किशन के घर जब पुलिस ने छापेमारी की तब उसके अपार्टमेंट से करीब 70 कंडोम मिले। साथ ही कुछ रजिस्टर भी मिले जिनमें एक्ट्रेसेस की डिटेल्स और डेट्स लिखी हुई थी। साथ ही पुलिस को आरोपी के पास से पीड़िता का एक नोट भी बरामद हुआ है जिसमें वह उससे रिक्वेस्ट कर रही है कि अब वह उसका उत्पीड़न बंद कर दे। कपल को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है। वहीं कोर्ट ने आरोपी दंपति की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News