Video: शूटिंग सेट पर सिगार पी रही थीं उर्वशी रौतेला, तभी हुआ कुछ ऐसा सेट पर मच गया हल्ला

5/23/2020 9:40:00 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिल्मों के अलावा अपनी तस्वीरों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।वह अक्सर फैंस के साथ मजेदार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उवर्शी ने अपने इंस्टा पर मजेदार वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उनका बेहद ही अलग अंदाज देखने को मिल रही है। इस वीडियो में वह सिगार पीती हुई दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी का यह वीडियो किसी फिल्म या फिर गाने की शूटिंग का है। सिगार पीते हुए उन्होंने अपने इस वीडियो के जरिए यह भी बताया है कि ठीक से सिगार न पीने पर वह सेट पर चिल्लाने भी लगी थी। 

PunjabKesari

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला को बोल्ड किरदार में दिखाया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वह सिगार पीने की कोशिश करती हैं, लेकिन उर्वशी रौतेला ठीक से सिगार नहीं पी पाती हैं और कोशिश करते हुए उनका सिगार उनके ऊपर ही गिर जाता है। जिसके बाद वह घबराती हुई भी दिखाई देती हैं। अपने इस वीडियो के साथ उर्वशी रौतेला ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। लुक बात करें तो वीडियो में एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो के साथ उर्वशी ने कैप्शन में लिखा-'मैं चिल्ला रही थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता है, इसे कैसे पिया जाता है। नॉन स्मोकर के लिए काफी मुश्किल, धूम्रपाल सेहत के लिए हानिकारक है।' सोशल मीडिया पर उर्वशी का सिगार पीते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार फिल्म 'पागलपंती' में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो उर्वशी जल्द ही फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

#BTS #mostdifficultshot #cigar #selflearntin5seconds #nonsmokerforlife 🚬 P.S. I was shouted at for not knowing how to smoke a cigar 🚭 SMOKING IS INJURIOUS FOR HEALTH . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

 

 


Smita Sharma


Related News