धोखाधड़ी मामले में बयान दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंची सोनाक्षी सिन्हा

8/15/2019 1:41:45 AM

मुंबईः बालीवुड की दंबल गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने धोखाधड़ी के एक मामले में बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पहुंच कर अपने बयान दर्ज कराए। दरअसल सोनाक्षी पर मुरादाबाद शहर के कटघर क्षेत्र निवासी इवेंट मैनेजर ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस सोनाक्षी समेत उनकी कम्पनी के कई लोगों पर आरोपों की जांच पडताल कर रही है।
PunjabKesari
इस सिलसिले में पिछले महीने मुरादाबाद उत्तर प्रदेश पुलिस, मुंबई भी गई थी, लेकिन सोनाक्षी शूटिंग में व्यस्त होने के चलते उस समय पुलिस के समक्ष बयान नहीं दे पाई थी।        
PunjabKesari
आज अचानक मुरादाबाद पहुंच कर सोनाक्षी सिन्हा ने कटघर पुलिस के समक्ष पेश होकर अपने बयान दर्ज करवाए। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) कटघर सुदेश गुप्ता ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा के बयान उनकी सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए रामपुर रोड स्थित डीयर पाकर् के पास दर्ज किये गए थे।       
PunjabKesari
मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवाडर् नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं। पिछले साल दिल्ली के सीरी फोटर् आडिटोरियम में एक इवेंट के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया था लेकिन कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी ने उसमें परफार्म करने से इन्कार कर दिया था जबकि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपये का भुगतान किया जा चुका था। भुगतान आनलाइन पांच बार में अलग-अलग खातों में किया था। जब प्रमोद ने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे धमकाया गया।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News