एक्ट्रेस की नहाते की तस्वीर हुई वायरल, डायरेक्टर ने एड में देख दिया था फिल्म में मौका

6/27/2019 1:47:52 PM

तड़का टीम. मराठी और मंगलोरियन कल्चर वाले बहुभाषी परिवार से ताल्लुक रखने वाली पूजा हेगड़े तेलुगु और हिंदी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं। एक्टिंग में करियर बनाने से पहले पूजा मॉडलिंग करती थीं। 2009 में हुई मिस इंडिया प्रतियोगिता में पूजा कुछ खास नहीं कर सकी। इसके बाद उन्होंने 2010 में एक फिर मिस इंडिया के लिए एप्लाई किया और वह सेकेंड रनरअप रहीं। आइए, जानते हैं पूजा की सोशल मीडिया में शेयर की ताजा तस्वीर और उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें... 

 

PunjabKesari

 

हाल ही में पूजा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पूल में नहाती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है कि 'वाटर गर्ल'। 

 

PunjabKesari

 

2010 में मिस इंडिया रनरअप चुने जाने के दो साल बाद पूजा ने तमिल फिल्म 'मुगमोदो' से फिल्मों में डेब्यू किया था।  फिल्मों स ेपहचान मिलने के बाद पूजा ने कई तमिल फिल्मों में काम किया। इनमें 'ओका लैला कोसम' और 'मुकुंद' शामिल हैं। 

PunjabKesari

 

इसके बाद पूजा ने हिंदी फिल्मों की तरफ रुख किया और 2016 में वह डायरेक्टर आशुतोष गोवारकर की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' फिल्म में नजर आई। कहते हैं कि डायरेक्टर ने इन्हें एक विज्ञापन में देखा और पूजा को ऋतिक रोशन की हीरोइन बनने का मौका मिल गया। 

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख और बॉबी देओल दिखाई देंगे। 

PunjabKesari

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News