ये हैं परिणीति चोपड़ा के ब्यॉयफ्रेंड, धर्मा प्रोडक्शन से है लड़के का खास कनेक्शन

7/14/2019 7:17:39 PM

मुंबईः बॉलीवुड अक्सर लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी ऐसी ही कुछ खबरों के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। परिणीति चोपड़ा अपने रिलेशनशिप और निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बात करती नहीं दिखती हैं। वहीं इन दिनों परिणीति को लेकर जो खबरें आ रही हैं, वो फैंस के लिए वाकई हैरान कर देने वाली हैं। खबरों की रिपोर्टस में ये दावा किया जा रहा है कि वो लंबे समय से एक शख्स को डेट कर रही हैं।
PunjabKesari
परिणीति का नाम इस समय चरित देसाई के साथ जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि चरित काफी लंबे समय से करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हुए है। परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि- मैंने कभी ये बात को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि, मैंने उसे नकारा भी नहीं है। मेरी फैमिली, फ्रेंड्स और हर कोई सच जानता है। ऐसे में बाकी चीजें मेरे लिए मायने नहीं रखती हैं।
PunjabKesari
परिणीति ने कहा कि मुझे लगता है कि मीडिया उम्मीद रखता है कि मैं इस पर कोई घोषणा करूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि यह मेरी निजी जिंदगी है, इसलिए न मैं किसी चीज के लिए हां बोलूंगी और न ही मना करूंगी।
PunjabKesari
बता दें परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रमोशन में बिजी हैं।
PunjabKesari
इसके अलावा उनके पास बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक भी है। अब फिल्म प्रमोशन के दौरान परिणीति अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News