Weeding Pictures:माता की चौकी फेम मुस्कान ने लिए हंसिका मोटवानी के भाई संग सात फेरे, ''वीरे'' की वेडिंग में बाराती बन जमकर नाचीं एक्ट्रेस

3/23/2021 11:34:00 AM

मुंबई: 'माता की चौकी' फेम मुस्कान नैंसी ने हाल ही में बाॅयफ्रेंड प्रशांत मोटवानी संग शादी के बंधन में बंधी। प्रशांत मोटवानी बाॅलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी के भाई हैं। मुस्कान और प्रशांत ने 21 मार्च को सात फेरे लिए। कपल की शादी की रस्में जयपुर में हुईं।

PunjabKesari

जहां परिवार और करीबी दोस्त ही मौजूद रहे। हंसिका मोटवानी के भाई की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। शादी के आउटफिट में मुस्कान और प्रशांत दोनों ही स्टनिंग लग रहे थे।

PunjabKesari

मुस्कान नैंसी ने मरून कलर का लहंगा पहना था। साथ ही हैवी ज्वैलरी कैरी की।

PunjabKesari

वहीं प्रशांत भी मरून रंग की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

PunjabKesari

वहीं भाई की शादी में हंसिका मोटवानी भी शानदार अंदाज नजर आईं। हंसिका कभी भाई संग तस्वीरें क्लिक करवाती दिख रही हैं तो कभी बाराती बन जमकर नाच रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो हंसिका गोल्डन कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। मुस्कान और प्रशांत  की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

PunjabKesari
मुस्कान और प्रशांत पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी की रस्में बेहद आलीशान अंदाज में हुईं। साल 2020 में मुस्कान और प्रशांत की रोका सेरेमनी का आयोजन हुआ था।

PunjabKesari

कपल की शादी की तैयारियां दो दिन पहले ही शुरू हो गई थीं। फंक्शन में मुस्कान की दोस्त श्रद्धा आर्या, हुनर हेल और दिव्यज्योति शर्मा पहुंचे थे। इसके अलावा मेहंदी, हल्दी, संगीत और सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। 

PunjabKesari

बता दें कि हंसिका की भाभी मुस्कान खुद भी एक एक्ट्रेस हैं। वह सीरियल 'माता की चौकी','थोड़ी खुशी थोड़ा गम' और 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News