एक्ट्रेस और TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, ''फर्जी टीकाकरण कैंप'' में लगवाईं थी वैक्सीन

6/26/2021 3:02:04 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 'फर्जी' टीकाकरण कैम्प का शिकार हो गईं हैं। शनिवार को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई,जिसके बाद उनके घर पर डॉक्टर को बुलाया गया।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक मिमी चक्रवर्ती को पेट में तेज दर्द और अत्याधिक पसीना बहने समेत उन्हें स्वास्थय से जुड़ी कुछ परेशानियां हो रही हैं। एक्ट्रेस को हाॅस्पिटल में भर्ती होने की सलाह दी जा रही है लेकिन उन्होंने घर में ही उपचार कराने की बात कही।

PunjabKesari

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि मिमी पहले ही स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हैं हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या संभावित एंटीबैक्टीरियल इंजेक्शन के चलते उन्हें कोई विपरीत दुष्प्रभाव हो रहे हैं।

PunjabKesari

टीएमसी सांसद ने चार दिन पहले शहर के कस्बा इलाके में आयोजित एक कैम्प में वैक्सीन लगवाई थी। टीका लगवाने के बाद ही उन्हें धांधली का शक हुआ और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। मामले की जांच शुरू हुई और यह एक बड़े वैक्सीन घोटाले के रूप में सामने आया।

PunjabKesari

बता दें कि कोलकाता में कुछ समय से 'फर्जी वैक्सीन कैम्प' का मामला सामने आया है। यहां देबांजन देव नाम के एक शख्स ने खुद को आईएएस अधिकारी बताकर दो वैक्सीन कैम्प आयोजित किए थे, इस दौरान इस कैंप में टीएमसी सांसद समेत करीब दो हजार लोगों ने टीका लगवाया था। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने कई वैक्सीन की जगह पर इस्तेमाल किए जा रहे वायल पर लगे एक एंटीबायोटिक इंजेक्शन के फर्जी लेबल बरामद किए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News