3 साल बाद इंस्टा पर माहिका शर्मा की वापसी, जगन्नाथ पुरी की रथयात्रा के दौरान हुई छेड़खानी के बाद बनाई थी दूरी

7/13/2021 2:48:55 PM

मुंबई: अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वालीं टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने 3 साल बाद एक फिर सोशल मीडिया पर वापसी की है  दरअसल, साल 2017 में ओडीशा के जगन्नाथ पुरी में रथ यात्रा के दौरान माहिका छेड़खानी की शिकार हुई थीं। जगन्नाथ यात्रा के दौरान कुछ लड़कों ने उन्हें धक्का दिया, अश्लील बातें कही और थप्पड़ तक मारने की कोशिश की। इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करना बंद कर दिया। 

PunjabKesari

बीते दिनों माहिका कोरोना की चपेट में आईं थी। इस बारे में उन्होंने कहा था मैं हैरान और स्तब्ध हूं कि मैं कोविड -19 के लिए पॉजिटिव हूं।मेरे पास कोई लक्षण नहीं थे और मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। मैं अपनी पहली खुराक लेने वाली थी लेकिन अब मुझे कुछ और इंतजार करना होगा। यह सभी अचानक हुआ और मुझे बेचैन कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahika Sharma (@memahikasharma)

 

बता दें कि इससे पहले माहिका शर्मा अडल्ट फिल्ममेकर डैनी डी के साथ काम करने को लेकर ट्रोल हुई थीं। इसके अलावा माहिका ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कही थी तब भी वह लोगों के निशाने पर आईं थीं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो  माहिका शर्मा ने टीवी सीरियल 'रामायण' और 'एफआईआर' में काम किया है। इसके अलावा माहिका मर्दानी मिस्टर कुछ भी करवा लोजैसी फिल्मों में भी रोल निभा चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News