स्किनफिट आउटफिट में कैटरीना ने ढाया कहर, देखें तस्वीरें

10/22/2019 5:27:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ अक्सर अपने डांस और जबरदस्त लुक के चलते सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी ब्यूटी से कई बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती है। फिल्मों में बडी स्क्रीन पर आडियंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस हमेशा फैंस की फेवरेट रहती हैं। कोई फैशन शो हो या प्रोडक्ट लॉन्चिंग हो, कैटरीना का लुक देखने वाला होता है।
PunjabKesari
 
हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्यूटी प्रोडक्ट लॉन्च किया, जिसमें उनके ग्लैमरस लुक ने सबका ध्यान उनकी ओर खींचे रखा।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की की यह पिक्चर्स काफी वायरल हो रही है। जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। स्किनफिट आउटफिट में कैटरीना कहर ढा रही हैं।  

PunjabKesari

लुक की बात करें तो कैटरीना कैफ ने इस दौरान ऑफ शोल्डर येलो कलर की ड्रेस वियर की है, जिसमें वो पूरी डॉल की तरह लग रही हैं।

PunjabKesari

इस लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस ने हाई हील पेयर की है और मिनिमल मैकअप में ब्लैक हेयर खुले छोड़ें हैं। कैट का यह लुक देख हर कोई उनकी ओर खीचा चला जा रहा है।
 PunjabKesari


काम की बात करें तो कैटरीना ने 'मैने प्यार क्यूं किया' और 'नमस्ते लंदन' फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की और बहुत जल्दी फेमस हो गईं। इसके बाद एक्ट्रेस कई हिंदी फिल्मों और आइटम सॉन्गस से भी लोगों का दिल जीतती आई हैं।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ जल्द ही रोहित शैट्टी की डायरेक्टड फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News