करीना कपूर ने बताई अपनी दिली ख्वाईश, करना चाहती है डबल रोल फिल्म

7/31/2019 11:59:19 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें आ रही हैं कि करीना बहुत जल्द एक फिल्म करने वाली हैं। जानकारी के लिए बता दें करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए दो दशक हो गए हैं। इस दौरान करीना ने कई तरह किरदार फिल्मों में निभाए हैं। फिलहाल करीना अक्षय कुमार के ऑपोजिट फिल्म ‘गुड न्यूज' में काम कर रही हैं। इसी के साथ करीना कपूर की इच्छा है कि वह कुछ खास तरह के किरदार पर्दे पर निभाएं। करीना ने बताया है कि वह श्रीदेवी की एक सुपरहिट फिल्म का किरदार निभाना चाहती हैं।        
PunjabKesari
एक न्यूज चैनल को दिए एक इंटरव्यू में करीना ने बताया कि वह श्रीदेवी से बचपन से ही प्रभावित रही हैं। उन्होंने बताया है कि वह भी श्रीदेवी के निभाए एक किरदार को पर्दे पर निभाना चाहती हैं। करीना कपूर ने कहा कि वह फिल्म‘ चालबाज' में निभाए गए श्रीदेवी के डबल रोल को करना चाहती हैं।
PunjabKesari
उन्होंने यह भी बताया कि वह अभी तक लगभग 35 बार इस फिल्म को देख चुकी हैं और किसी फिल्म में डबल रोल करना चाहती हैं।        

PunjabKesari
करीना ने कहा, ‘‘मैं हमेशा से ऐसी फिल्म करना चाहती हूं जिसमें मैं ‘सीता और गीता' या ‘चालबाज' की तरह डबल रोल कर सकूं। मुझे आज तक ऐसे डबल रोल का ऑफर ही नहीं आया जोकि बहुत अजीब है। मेरी दिली इच्छा है कि मैं भी कोई ऐसा किरदार निभाऊं।''      


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News