फिल्म इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका, एक्ट्रेस दिव्या चौकसी का निधन, कैंसर बना जान का दुश्मन

7/12/2020 8:08:55 PM

मुंबई. इंडस्ट्री के लिए ये साल बेहद ही काल साबित हो रहा है। आए दिन इंडस्ट्री से कोई न कोई बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में अब इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई है। एक्ट्रेस दिव्या चौक्से का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या कैंसर से पीड़ित थीं। दिव्या की खास दोस्त निहारिका रायजादा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर दिव्या के निधन की पुष्टि की है।

PunjabKesari

दिव्या की दोस्त  निहारिका रायजादा ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'दिव्या चौक्सी के निधन की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ। वह एक जीवंत और उत्साही व्यक्तित्व की थी। हम उन्हें मिस करेंगे।'

PunjabKesari


वहीं दिव्या की कजिन बहन सौम्या ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा- 'मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजिन दिव्या चौक्से  का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र मे आज निधन हो गया है। लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थीं। उन्होने कई सारी फिल्मों और सीरियाल में काम किया। 'सौम्या ने आगे लिखा- 'आज वो हमें यू छोड़ कर चली गायी।  ईश्वर उन की आत्मा को शान्ति दें।'
ये था दिव्या का आखिरी ट्वीट

दिव्याय आखिरी ट्वीट 7 मई का था। दिव्या ने लिखा था- क्या कोई misseltow थेरेपी के बारे में जानता है। मुझे मदद की जरूरत है। 

 

PunjabKesari


भोपाल की रहने वाली दिव्या ने  आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की भी कंटेस्टेंट रही थीं। उन्होंने  अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'है अपना दिल तो अवारा' से की थी।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News