आंखों में आंसू लिए विजयकांत की समाधि के पास हाथ जोड़े बैठे रहे सूर्या, बोले- आखिरी बार मिल भी न सका

1/6/2024 1:03:22 PM

मुंबई: तमिल सिनेमा के स्टार विजयकांत अब हमारे बीच नहीं रहे। 28 दिसंबर को जब तमिल सिनेमा के स्टार विजयकांत के निधन की खबर आई तो हर किसी का दिल टूट गया।  पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। रजनीकांत से लेकर कमल हासन तक, तमाम हस्तियों ने विजयकांत को याद कियाकरीब एक हफ्ते बाद एक्टर सूर्या विजयकांत को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। विजयकांत की समाधि देख एक्टर सूर्या खुद पर काबू नहीं रख पाए और रो पड़े। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें सामने आईं जो हर किसी का दिल तोड़ रही हैं। 

PunjabKesari

 5 जनवरी को Suriya दिवंगत एक्टर Vijaykanth के चैन्ने स्थित मेमोरियल पर पहुंचे। वहां उन्होंने विजयकांत की समाधि पर फूल चढ़ाए और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान वह रोने लगे और फिर काफी देर समाधि के पास जमीन पर हाथ जोड़े बैठे रहे। सूर्या की आंखों से आंसू बह रहे थे।

PunjabKesari

सूर्या ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विजयकांत के निधन से उन्हें बहुत दर्द हुआ है। वह उनके बेहद करीब थे।सूर्या ने कहा-'मुझे उनके साथ 'पेरियाना' में साथ काम करने का वक्त याद है।

PunjabKesari

उन्होंने सेट पर एक भाई की तरह मेरा ख्याल रखा। जब उन्होंने देखा कि मैं अच्छा नहीं खा रहा हूं, तो उन्होंने मुझे अपनी थाली में खाना खिलाया और मुझसे कहा कि स्वस्थ रहने और काम करने के लिए मुझे खाना चाहिए। उन दिनों, उनके जैसे मशहूर एक्टर के लिए मुझ जैसे न्यूकमर के साथ खाना दुर्लभ था।'

PunjabKesari

उन्होंने बताया-'मैं उन्हें बहुत मानता था। वह आदर्श थे मेरे। वह जमीन से जुड़े हुए इंसान थे। हर जरूरतमंद के लिए वह खड़े रहते थे। मेरा दिल बुरी तरह टूट गया है। मैं न तो उन्हें आखिरी बार देख पाया और ना ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल हो सका।' सूर्या ने विजयकांत के साथ 1999 में एक फिल्म में काम किया था। 

PunjabKesari
बता दें कि विजयकांत फिल्मों के बाद में राजनीति की दुनिया में आ गए थे और उन्होंने DMDK नाम से पार्टी बनाई थी। पिछले कुछ महीनों में उनकी सेहत लगातार गिर रही थी, और वह बीमार रहने लगे थे। बताया गया कि विजयकांत को लगातार खांसी के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया पर बाद में पता चला कि उन्हें कोरोना और निमोनिया हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News