टॉलीवुड स्टार नितिन ने गर्लफ्रेंड शालिनी संग लिए सात फेरे, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

7/27/2020 12:53:58 PM

मुंबई: टॉलीवुड स्टार नितिन ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ शादी कर ली है। कपल ने रविवार को हैदराबाद में कोरोना काल में शादी रचाई। शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

कपल की शादी साउथ इंडियन रीती-रिवाजों से हुई। इस दौरान शालिनी कंदुकूरी ने गोल्डन और येलो कलर की सिल्क साड़ी में खूबसूरत दिखीं। इस दौरान उन्होंने डायमंड ज्वैलरी कैरी की हुई थी।

PunjabKesari

वहीं नितिन की बात करें तो वह ऑरेंज शेरवानी में नजर आए। एक्टर ने शालिनी के साथ जमकर पोज दिए। इस दौरान इस कपल ने परिवार वालों और कुछ दोस्त शामिल हुए। 

PunjabKesari

बता दें कि नीतिन और शालिनी ने डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रखी थी। दोनों दुबई में सात फेरे लेने वाले थे। सारी तैयारियां भी हो चुकी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन घोषित किया गया और शादी कैंसिल करनी पड़ी। 

PunjabKesari

नितिन और शालिनी दोनों एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं। ये शादी अरेंज के साथ लव मैरिज है। दोनों के पेरेंट्स ने दोनों की दोस्तों को देखकर शादी का फैसला लिया। इसी साल फरवरी में नितिन और शालिनी की रोका सेरेमनी हुई थी जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News