नहीं रहे महाभारत फेम पितामाह के बड़े भाई सतीश, 87 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन,कुछ दिन पहले ही दी थी कोरोना को मात

4/19/2021 9:24:30 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बाद एक कोरोना वायरस से स्टार्स के संक्रमित होने की खबर आ रही है। इतना ही नहीं कई स्टार्स ने कोरोना वायरस की वजह से अपने परिवार के सदस्यों को भी खो दिया। हाल ही में टीवी धारावाहिक 'महाभारत' में पितामाह की भूमिका निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना के बड़े भाई सतीश खन्ना का निधन हो गया। सतीश खन्ना कोरोना से संक्रमि कोकोरोना संक्रमण से जुड़ी परेशानियों के बाद हार्ट अटैक आया और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

PunjabKesari

मुकेश खन्ना के भाई ने 84 साल के उम्र में अंतिम सांस ली। भाई के निधन की जानकारी खुद मुकेश खन्ना ने दी। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा- 'कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मेरे बड़े भाई सतीश खन्ना होम क्वारंटीन हो गए थे। वो डॉक्टरों द्वारा बताए तमाम एहतियात भी बरत रहे थे और दवाईयां ले रहे थे। 8 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई थी।

PunjabKesari

शनिवार की दोपहर को भाई बेहद कमजोरी महसूस कर रहे थे और अपने बड़े बेटे की गोद में ही वो चल बसे।' उन्होंने कहा- 'मुंबई में बांद्रा के पाली हिल इलाके में रहने वाले सतीश खन्ना को अटैक आने के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया था लेकिन अस्पताल में एडमिट होने से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।'

PunjabKesari

भाई के बारे में बात करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा-'भाई साहब बचपन से क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस जैसे कई खेल खेलने के शौकीन थे। उन्हें टेनिस से काफी लगाव था। जब तक उन्हें कोरोना नहीं हुआ था वो शारीरिक रुप से फिट थे और रोजाना टेनिस खेलते थे।'

PunjabKesari

बता दें कि मुकेश खन्ना इन दिनों कोरोना मरीजों के इलाज के लिए पैसों, अस्पतालों  बेड्स, रेमडीसिविर इंजेक्शनों और ऑक्सीजन सिलेंडरों की देशभर में कमी को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर तल्ख टिप्पणियां कर रहे हैं।


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static